IPL10: IPL के इतिहास में पहली बार एक ही दिन में दो-दो हैट्रिक बनी! सैमुअल बद्री और एंड्रयू टाइ ने किया ये कमाल

First time in IPL history two hat tricks in a day: पिछले 9 IPL के सीजन कई शानदार रिकॉर्ड बने हैं और कई रिकॉर्ड टूटे। लेकिन साल 2017 का Good Friday Cricket के इतिहास में हमेशा याद रखा जायेगा क्यूंकि एक ही दिन में दो-दो हैट्रिक बनी है जोकि पहले कभी भी IPL के इतिहास में नहीं देखने को मिला।

एक दिन में दो-दो हैट्रिक
दिन के पहले मैच में जहां वेस्टइंडीज के सैमुअल बद्री ने बैंगलोर के लिए मुंबई के ख़िलाफ़ हैट्रिक ली और दूसरे मुकाबले में गुजरात लायंस के ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एंड्रयू टाइ ने भी ये कमाल कर दिया।

देखें: धोनी-युवराज को पछाड़ सोशल मीडिया पर कोहली का बना दबदबा!

दोनों हैट्रिक एक जैसी
दिलचस्प बात ये है कि दोनों हैट्रिक में समानता दिखी। ठीक टाइ की ही तरह बद्री के पहले दोनों विकेट कैच के जरिए मिले थे जबकि उनका भी तीसरा शिकार बोल्ड ही हुआ था। बद्री ने पार्थिव पटेल और मैक्लेंघन को कैच आउट कराया था जबकि तीसरी गेंद पर रोहित शर्मा को बोल्ड किया था।

एक दिन में लगी आईपीएल की 15वीं और 16वीं हैट्रिक
शुक्रवार को बद्री द्वारा आईपीएल में ली गई सीजन-10 की पहली हैट्रिक इस टूर्नामेंट के इतिहास की 15वीं हैट्रिक साबित हुई जबकि दूसरे मैच में टाइ की हैट्रिक आइपीएल की 16वीं हैट्रिक बनी।

LEAVE A FB COMMENT

2 COMMENTS

  1. I’ve been exploring for a bit for any high-quality articles or blog posts on this kind of area .Exploring in Yahoo I at last stumbled upon this web site.Reading this information So i’m happy to convey that I have an incredibly good uncanny feeling I discovered just what I needed.I most certainly will make certain to don’t forget this website and give it a glance regularly.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here